ऑफिस तो’ड़ने पोहुँची BMC पर कँगना का पलटवा’र- ‘याद रख बा’बर ये मं’दि’र फिर बनेगा, ज’य श्री रा’म’

” खबर आजतक news से ली गई है ”
नई दिल्ली : मतलब कंगना ने सीधे तौर पर बीएमसी को बा’बर और अपने ऑ’फिस को रा’म मं’दि’र बताया है. इससे पहले कंगना ने बीएमसी अधिकारियों को महाराष्ट्र सरकार के गुं’डे बताया था. कंगना रनौत आज मुंबई आ रही हैं. शि’वसे’ना और कंगना रनौत के बीच वि’वाद चल रहा है. कंगना ने मुंबई को P’oK बताया था. जिसके बाद से शि’वसे’ना और कंगना में जु’बानी ती’र जारी है. कंगना के ह’म’ले पर ज’वाबी कार्रवाई करते हुए शिवसेना ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को नि’शा’ना बनाया है. बीएमसी कंगना के ऑफिस के अ’वैध नि’र्माण को ध्व’स्त कर रही है.

कंगना ने अपने ऑफिस को कहा रा’म मं’दिर
दूसरी तरफ, कंगना का कहना है कि वे किसी भी तरह से हा’र नहीं मानने वाली हैं. इस बीच कंगना ने अपने ऑफिस की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. ऑफिस में पू’जा की फो’टोज शे’यर कर कं’गना ने लिखा- मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं रा’म मं’दिर ही है. आज वहां बा’बर आया है, आज इ’तिहास फिर खुद को दोहराएगा रा’म मं’दिर फिर टू’टेगा मगर याद रख बा’बर यह मं’दिर फिर बनेगा यह मं’दिर फिर बनेगा, ज’य श्री रा’म , ज’य श्री रा’म , ज’य श्री रा’म.

मतलब कंगना ने सीधे तौर पर बी-एम-सी को बा’बर और अपने ऑफिस को रा’म मं’दिर बताया है. इससे पहले कंगना ने बीएमसी अधिकारियों को महाराष्ट्र सर’कार के गुं’डे बताया था. कंगना और शि’वसे’ना के बीच ये विवाद जिस तरह से आगे बढ़ रहा है उसमें धा’र्मि’क और म’राठा प्रा’इड का एंगल भी खेला जा रहा है. कंगना पूरी तरह से एक्शन मोड में हैं. कंगना के आज दोपहर 2.30 बजे के करीब मुंबई पहुंचने के आसार हैं ।

(खबर आजतक से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.