प्रचंड जीत के बाद केजरीवाल ने जो कहा उसे सुनकर मोदीजी खिसिया जायेंगे

 

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और देश के लिए यह बहुत बड़ा दिन है. आज नई राजनीति का जन्म हुआ है. काम की राजनीति. स्कूल बनाने से वोट मिले हैं, अस्पताल बनाने से वोट मिले हैं.

उन्होंने कहा कि हमारे काम को दिल्ली की जनता ने वोट देकर सराहा है. इसके लिए मैं दिल्ली के लोगों का धन्यवाद करता हूं. केजरीवाल ने कहा कि हमारे काम ने लोगों की जिंदगी बदली है. शपथ ग्रहण को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी यह तय नहीं है कि कब शपथ लेंगे.

इस पर जल्द ही फैसला हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जब शपथ ग्रहण होगा तो सभी मंत्री एक साथ शपथ लेंगे। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने ‘आप’ की शानदार जीत के बाद हुए जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि दिल्लीवालों ने आज गजब कर दिया. दिल्लीवालों आई लव यू. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने आम आदमी पार्टी पर तीसरी बार भरोसा किया.

‘हम मिलकर 5 साल बहुत मेहनत करेंगे’
‘आप’ प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह भगवान हनुमान का दिन है, जिन्होंने दिल्ली के लोगों को आशीर्वाद दिया है. हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें.

केजरीवाल ने कहा कि नतीजों से दिल्ली की जनता ने देश को संदेश दिया, दिल्ली के लोगों ने बड़ी उम्मीदों से हमें इतनी सीटें दी हैं, हम मिलकर 5 साल बहुत मेहनत करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.