कोरोना संकट में भी नहीं मान रहे नेता, अब मिर्जापुर के इस बड़ी पार्टी के नेता का अ’श्ली’ल वी’डियो वा’यरल?

आज कोरोना संकट हैं लेकिन जिस पार्टी को जनता ने इन समस्याओं से निपटने के लिए देश की सत्ता उनके हाथों में सौपी हैं उस पार्टी के कार्यकर्ता कुछ तो बिहार चुनाव प्रचार करने में लग गए हैं तो कुछ रा’सली’ला मनाने में व्यस्त हैं. दर असल कोरोना का संकट तो चल ही रहा हैं. और

इसी बीच सोशल मी’डिया पर बीजे’पी ने’ताओ के कुछ अ’श्ली’ल तस्वीर वा’यरल होने लगी हैं. तस्वीर फेसबुक और ट्विटर पर तेजी से वा’यरल किया जा रहा हैं. वायरल करने वाले यूजर का कहना हैं की ये भा’जपा नेता मिर्ज़ापुर ( उत्तर प्रदेश) के बी’जेपी आईटी सेल मैनेज करता हैं.

तस्वीर को वा’यरल करने वाले यूजर के मुताविक इस बी’जेपी नेता का नाम प्रसन्ना साहू बताया जा रहा हैं. तस्वीर में बी’जेपी नेता कई बड़े सी’नियर पार्टी के नेताओ के साथ भी दिख रहा है.

तो वही कुछ और तस्वीर भी हैं जिसमे नेता जी एक ल’ड़की को किस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं वही साथ में ल’ड़की भी हैं टे’बल पर श’रा’ब भी है यानी सबकुछ मौजूद हैं जो नेता जी को म’स्ती के लिए चाहिए.

इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए यूजर लिख रहे हैं की ” ये है भाजपा (मिर्ज़ापुर) की आईटी सेल को मैनेज करने वाले प्रसन्ना साहू. अभी चुनाव नही है तो ये कुछ और मैनेज करने में लगे है.

ये है इन महिला सुरक्षा का नारा लगाने वाले दो’गलो का असली चेहरा” आपको बता दे इससे पहले हरयाणा में भी एक इस बड़ी पार्टी का नेता किसी दूसरे महिला के घर में पाया गया था.

जब बाहर से किसी ने दरबाजा खटखटाया तो नेता जी खिड़की से कूद गए थे जिसके बाद उनका पैर टूट गया था.

आपको बता दें पहले सोशल मीडिया पर वीजेपी ने’त्री रीना ठा’कुर की वी’डियो पर विवा’द हुआ था जिसके बाद का कुआं सुर्खि’यों में रहे वी’डियो देखने के लिए सिलेक्ट थे.

उस समय लोगों में के लोग उसके लिए कई हजार रुपए खर्च किया था कई लोगों ने री’ना ठा’कुर के नाम से अपनी प्रो’फाइल बनाकर लाखों लोगों फॉ’लो’वर्स बना लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.