Mallika Sherawat ने बताया इंडस्ट्री का काला सच, कहा- एक्टर्स बोलते थे स्क्रीन पर सब कुछ करती हो तो हमारे साथ क्या परेशानी है

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड का काली सच के बारे में ख़ुलासा किया हैं। मल्लिका ने कहा एक्ट्रेस बोलते थे स्क्रीन पर सब कुछ कर सकती है तो मेरे साथ क्या परेशानी हैं।

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका सेरावत इन दिनों सुर्ख़ीयों में बनी हुई हैं। मल्लिका सेरावत ने बॉलीवुड का काला सच लोगों के सामने बताया हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने बताया कि कैसे पहले बोल्ड सीन करने के लिए सिर्फ़ महिलाओं को निशाना बनाया जाता था और पुरुष हमेशा इसे दूर रहा करते थे। मल्लिका साफ़ शब्दों में यह कहना चाहती थी पुरुष कुछ भी करें उनके ऊपर कोई उंगली नहीं उठाता है लेकिन अगर महिला कुछ करती है तो उन्हें सब कोई टारगेट करते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री में पुरुषों ने उन्हें सेक्सवली प्रपोज़ किया है, इस पर बेबाक़ तरीक़े से जवाब देते हुए मल्लिका ने कहा कि जिस इमेज को उन्होंने अपने लिए बनाया हैं। उसके कारण लोग उनसे दूर रहें उन्होंने कहा कि हालांकि मैंने इसका बोहोत ज़्यादा सामना नहीं किया है लेकिन मुझे लगता है कि वह सभी मुझ से डरते हैं। मुझे प्रपोज़ल देने से पहले लोग डर जाते हैं।

मल्लिका से जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने सक्रिय रूप से उन लोगों से दूर रहने की कोशिश की है, इस पर मल्लिका जवाब देते हुए कहती है कि “ मैंने हमेशा ऐसा किया है मैं अपने आपको लोगों से दूर रखा हैं। मैं कभी बॉलीवुड पार्टियों में नहीं गई मैं किसी फ़िल्म मेकर या डायरेक्टर के साथ रात में होटल के कमरे या रात में ऑफ़िस में नहीं मिली।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने सोचा की जो मेरी क़िस्मत में होगा वो मुझे मिल जाएगा। मुझे ये सब करने की ज़रूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि कई पॉपुलर स्टार्स ने उन्हें कई बड़े फ़िल्म से भी प्रोजेक्ट से रिप्लेस भी किया गया था।

एक्ट्रेस ने इस बात का ख़ुलासा भी किया कि उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया। क्योंकी हीरो चाहते थे कि वह उनके साथ इंटीमेट हो। लेकिन मल्लिका इन सब चीज़ों से दूर रहना चाहती थी। यहाँ तक कि एक एक्टर ने मल्लिका से यह भी कह दिया कि जब आप यह बड़े पर्दे पर यह सब कर सकती है तो मेरे साथ निजी तौर पर ऐसा करने में क्या दिक़्क़त हैं। इन सबके चलते मल्लिका ने कई सारे प्रोजेक्ट खो दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *