मोहम्मद शमी कर रहे है ये काम,बोले ऐसा काम करने से शरीर-

मोहम्मद शमी खुद को फिट रखने के लिए अपने खेत में पहुंच गए हैं. खेत में दौड़ लगाने का वीडियो मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.लॉकडाउन की वजह से भारतीय क्रिकेटर्स को अपनी फिटनेस बनाए रखने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

हालांकि इस दौरान खिलाड़ी प्रैक्टिस करने के लिए अनोखे आइडिया पर काम भी कर रहे हैं. लेकिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने खुद के देसी रखने का एकदम देसी तरीका तलाशा है. शमी अपने पैरों को मजबूत रखने के लिए खेतों में दौड़ लगा रहे हैं.

शमी ने खेतों में दौड़ लगाने के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से संबंध रखते हैं. अमरोहा में ही मोहम्मद शमी का फॉर्म हाउस है और उसी में शमी अपने आप को फिट रखने के लिए दौड़ लगा रहे हैं.

मोहम्मद शमी ने करीब दो साल पहले क्रिकेट के मैदान पर चोट से उभरने के बाद शानदार वापसी की है. शमी के कोच ने दावा किया था कि शमी की गई ट्रेनिंग की वजह से टीम इंडिया में वह पहले से ज्यादा बेहतर गेंदबाज के तौर पर वापसी करने में कामयाब रहे. हालांकि इस तरह से खेतों में ट्रेनिंग करने के शमी के वीडियो पहली बार सामने आए हैं.

शमी के एक दोस्त ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”क्या पावर है यार, हल चलाने की जरूरत ही नहीं है.” शमी ने इसका शानदार जवाब देते हुए खुद को मजदूर बताया. शमी ने कहा, ”हम मजदूर हैं भाई, मेहनत करना ही हमारा काम है.”हाल ही में मोहम्मद शमी ने उन दो पूर्व तेज गेंदबाजों को शुक्रिया कहा

जिन्होंने क्रिकेट के मैदान पर बहुत मदद की. शमी ने कहा था कि कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते वक्त वसीम अकरम ने उन्होंने बेहतर गेंदबाज बनने के लिए काफी मदद की. इसके अलावा शमी ने जहीर खान की गई मदद के लिए भी उनका शुक्रिया अदा किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.