माँ को ह’नीमू’न पर लेकर जाना बेटी को पड़ा महंगा, 9 महीने बाद पता चला की पति..

कहा जाता है कि बच्चे की पहली शिक्षक उसकी मां ही होती है क्योंकि घर में सबसे पहले माँ ही बच्चे को शिक्षा देती है। खासतौर पर अगर लड़कियों की बात की जाए तो उन्हें बचपन से ही यह सिखाया जाता है कि उन्हें किसी दूसरे के घर जाकर बसना है।

गौरतलब है कि मां हमेशा अपनी बेटी के गस्ती को सँवारने का काम करती है। लेकिन आजकल ऐसा भी देखने को मिला है कि मां की वजह से बेटी का घर खराब हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही किसी के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां शादीशुदा बेटी की जिंदगी को खुद उसकी ही माने उ’जा’ड़ कर रख दिया है।

लंदन में हुई एक घटना के तहत मां ही अपनी बेटी का घर उ’जाड़’ने का कारण बन गई। दरअसल एक युवती शादी के बाद अपने हनीमून पर अपनी मां को भी साथ ले गई थी। वहां पति-पत्नी के बजाय, दामाद और सास की के’मि’स्ट्री बन गई और दोनों काफी करीब आ गए। हाल ही में सास ने अपने ही दामाद के बेटे को जन्म दिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये मामला लंदन के ट्विकेनहम का है। यहां रहने वाली लौरेन की शादी पौल नामक युवक से हुई थी। वह शादी से इतनी खुश थी कि वह अपने ह’नीमू’न पर अपनी मां को भी साथ ले गई। इस दौरान पौल और उसकी मां के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री दिखी। मगर सास और दामाद का रिश्ता देख उसे श’क नहीं हुआ।

मगर शादी के महज 8 हफ्ते बाद लौरेन को स’च्चा’ई का पता चल गया। उसका पति पॉल घर से चला गया और लौरेन की मां के साथ रहने लगा।
9 महीने बाद लड़की की मां ने हाल ही में पॉल के बेटे को जन्म दिया। ये बात सुनकर लौरेन के होश उ’ड़ गए। मालूम हो कि घटना साल 2004 की है। लौरेन ने अगस्त 2004 में शादी की थी। वहीं, 2005 में लौरेन की मां जूली पौल के बच्चे की मां बनी।

इस घटना के इतने साल बीत जाने के बाद अब लौरेन ने ये किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इन दिनों काफी वा’यर’ल हो रहा है। लोग इस बात को जानकार तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.