सौ’तेली माँ ने किया रि’श्तो को श’र्मसार, द’वा देकर बे’टियों के साथ..

देशभर: इस दुनिया में आये दिन ऐसे ऐसे किस्से सुनने और देखने में आती है जिसको सुनकर इंसान का रि’श्तो पर से भरोसा उठ जाये,और वो कहने पर मजबूर हो जाये की ये कलयुग है,जो किस्सा हम आपको बताने जा रहे है वो जानकर आप भी यही कहेगे,ये खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ से आरही है,जहा एक कलयुगी माँ ने ऐसा किया जिको सुनकर किसी की भी आत्मा कांप उठे । माँ तो माँ होती है,वो सौतेली हो या सगी । पर आज इस औरत ने माँ के रि’श्ते को दा’गदा’र कर दिया,ये महिला अपनी सौतेली बे’टियों के साथ ब:दसलू’की करती थी,बल्कि उनको दवा लेकर उनके साथ ग’लत काम किया करती थी ।

ये मामला अलीगढ के सासनी गेट थाने का है,यहाँ एक 19 वर्षीय युवती ने अपनी सौतेली माँ के खि’लाफ ये आ’रोप लगाए है. युवती के अनुसार ये महिला जो इन बच्चियों की सौतेली माँ है,वो न सिर्फ इसके साथ बल्कि दो छोटी बहनो के साथ भी छे’ड़खा’नी करती थी,साथ ही गलत दवाये लेकर गं’दा का’म करती थी,जब इन ल’ड़कि’यो ने वि”रोध किया तो ये म’हिला इनके साथ मा’रपी’ट करती थी ।

जानकारी के अनुसार ये म’हिला की चौथी शादी है,इससे पहले ये तीन जगह से छो’ड़कर आ चुकी है , पी’ड़िता ने बताया की उसकी माँ के इस दुनिया से जाने के बाद इस महिला ने मेरे बुज़ुर्ग पिता [ जो की 46 साल के है ] से बे’हला फु’सला’कर शा’दी कर ली और घर में आ गयी,उसके बाद से पुरे घर पर अपना क’ब्ज़ा कर लिया,हम ब’हनो पर त:रह तरह के ज़ु’ल्म ढा’हने लगी, अगर कोई कुछ कहता तो मा’रते पि’टती थी, युवती ने बताया की हम 3 बहने है,और ये हम तीनो के साथ ग’लत का’म करती है,रोज़ रोज़ की इसकी ह’रक’तों से प’रेशा’न होकर पुलिस में शि’कायत करने को मजबूर हो गयी,पुलिस ने यु’वती के आ’रोपों की जाँच कर म’हिला को गि’रफ्ता’र कर लिया और जेल भेज दिया ।

(खबर भारत जय डॉट कॉम से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.