एक महीने पहले ही हुआ था नि’क़ा’ह, अब न’वदंप’त्ति ने की खु’दकु’शी

चौपाल tv पानीपत से ली गई न्यूज
पानीपत के राजनगर में एक नवदंपत्ति ने फां’सी का फं’दा लगाकर खु’दकु:शी कर ली। दोनों का नि’काह एक महीने पहले ही हुआ था। अब दोनों के एक साथ फां’सी के फं’दे पर ल’टके हुए श’व मिले हैं। जिसके बाद परिजन भी है’रान और परे’शान हैं । जानकारी के मुताबिक पानीपत के राजनगर निवासी 28 वर्षीय आवेद का निकाह 10 अगस्त को विकास नगर की 19 वर्षीय नजमा के साथ हुआ था। लॉक डाउन में आवेद का काम छूट गया था और वह घर पर ही रह रहा था। इसी बीच उसका नि’काह भी कर दिया गया ।

परिजनों ने बताया कि आवेद अब काम की तलाश में रोजाना निकलता था लेकिन काम नहीं मिल रहा था। वह रोजाना शाम को नि’रा’श होकर घर लौट आता था। अब इसी स’मस्या से प’रेशा’न होकर न’वदंप’त्ति ने खु’दकु’शी कर ली ।

आवेद के भाई जावेद ने बताया कि आज सुबह घर में आवेद और उसकी पत्नी नजमा दिखाई नहीं दिये। जिसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो दोनों के श’व फां’सी के फं’दे पर झू’ल रहे थे। जिसके बाद प’ड़ोसियों को इसकी सूचना दी गई।

जावेद ने बताया कि वे मूलरूप से अलीगढ़ के रहने वाले हैं। 32 वर्ष पहले पानीपत में बस गए थे। पिता और वह मजदूरी करते हैं। छोटा भाई वेल्डिंग की दुकान पर लगा हुआ था। लॉकडाउन के बाद उसका काम छूट गया। वह और पिता मजदूरी पर जाते हैं, पर काम कम ही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.