टिकटोक स्टार निशा गुरगैन वीडियो का सच सामने आ गया है।

इस साल की सबसे बड़ी आपदा रही कोरोना महामारी, लोग घरों में बैठे बैठे बोर हो गए, उनके मनोरंजन के लिए कुछ लोगों ने आखिरकार जुगाड़ बना ही डाला, जिसने सबका मूड फ्रेश कर डाला, इसमें सबसे बड़ा हाथ है वायरल वीडियोज़ का, रोजाना कोई दिन नहीं जाता जब किसी नेता अभिनेता या अन्य सेलिब्रटी के HD में वीडियो प्राप्त होने का दावा नहीं किया जाता हो।

बस एक फेसबुक पोस्ट होने की देर है, खलिहर लोग कमेंट और इबोक्स में सेंड मी प्लीज सेंड मी प्लीज की रट लगाने लगते हैं। कभी भाजपा नेत्री की वीडियो बताकर क्लिप वायरल की जाती हैं, कभी किसी बाबा की तो कभी किसी व्यापारी की। और इसी कड़ी में अब एक पर नाम जुड़ गया है, वह है टिकटोक स्टार निशा गुरगैन का।

Nisha Gurgain MMS: Tiktok स्टार सिया कक्कड़ की सुसाइड के बाद एक और टिकटॉकर को लेकर बुरी खबर सामने आई है। टिकटॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन के नाम से सोशल मीडिया में एक अश्लील एमएमएस वायरल हो रहा है। एमएमएस वायरल होने के बाद निशा ने साफ किया है कि वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं।

निशा गुरगैन का नाम भारत के टॉप 5 Tiktok स्टार्स में शामिल हैं।

निशा गुरगैन को करीब 27 मिलियन लोग टिकटॉक पर फॉलो करते हैं।

निशा गुरगैन के नाम से जो मॉर्फ्ड वीडियो वायरल किया जा रहा है उसपर दावा किया जा रहा है कि एमएमएस में दिख रहे लड़के का नाम रमजान कुट्टी है।

लड़के का नाम औऱ मजहब बताकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस पूरे मामले को साम्प्रदायिक रंग भी दे रहे हैं.
हालांकि निशा गुरगैन ने एमएमएस वायरल होने के कुछ समय़ बाद ही सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर इस बारे में बयान दिया।

निशा का कहना है कि वीडियो में ना तो वह हैं औऱ ना ही वीडियो किसी भी तरह से उनसे जुड़ा है।
निशा का कहना है कि जिसने भी इसे वायरल किया है उसके खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगी।

हालांकि सोशल मीडिय़ा में एक एफआईआर कॉपी वायरल हो रही है जिसमें दावा किया गया है कि निशा ने पुलिस को बताया है कि वह वीडियो उन्हीं का है जिसे पता नहीं किसने वायरल कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.