जिसके नाम से भी कां’पते हैं आ’तं’की, उनपर बनने जा रही फिल्म और ये अभिनेता होगा..

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर जो’रों शो’रों से चल रहा है। बीते कुछ सालों में हमारे सामने कई ऐसी फिल्में आ चुके हैं जोकि बायोपिक फिल्में हैं और बड़े पर्दे पर ध’मा’ल मचा चुकी हैं। अब खबर सामने आ रही है कि खा’लि’स्ता’नी आ’तं’कियों के ब’म ध’मा’कों का नि’ड’रता से सामना करने वाले पूर्व कांग्रेसी नेता और समाजसेवी मनिंदरजीत सिंह बिट्टा पर भी फिल्म बनने जा रही है।

इसके साथ इंटरनेशनल लेवल पर डांस में इंडिया का परचम लहराने वाले नालासोपारा के डांस ग्रुप किंग्स यूनाइटेड पर भी फिल्म बनाई जाएगी। इन फिल्मों के लिए शैलेंद्र सिंह और प्रिया गुप्ता ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ बात की है। ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि शहीद ए आजम भगत सिंह पर बहुत सी मूवी बनी है।

आज भी जब मैं अजय देवगन को देखता हूं तो मुझे उन में भगत सिंह ही नजर आते हैं। मेरी बायोपिक में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को लेना चाहिए मेरी पिक्चर में भी जज्बात होंगे, रोना होगा, राष्ट्र होगा और वंदेमातरम भी होगा। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि बाकी प्रोड्यूसर तय करेंगे कि उन्हें इस फिल्म में कौन सा अभिनेता चाहिए।

बात की जाए बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की तो इन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बड़ी फिल्में की हैं। हाल ही में अजय देवगन की फिल्म तानाजी बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई है। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री और उनकी पत्नी काजोल नजर आ रही है। यह फिल्म बॉलीवुड कि उन फिल्मों में से एक है। जिसे यह माना जा रहा था कि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी। लेकिन इसके बिल्कुल विपरीत अजय देवगन ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

इस फिल्म में अजय देवगन एक योद्धा के किरदार में नजर आए हैं। माना जा रहा है कि अब जल्द ही अजय देवगन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा पर आधारित बायोपिक में भी नजर आ सकते हैं। क्योंकि खुद मनिंदरजीत इस फिल्म में अजय देवगन को उनकी भूमिका निभाते हुए देखना चाहते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.