‘पठान’ मूवी रिलीज़ होने से पहले भक्तों में खुशी की लहर

लॉकडाउन के दौरान किंग खान ने घर बैठे कई फिल्मों की स्क्रिप्ट सुनी है. वही अब खबर है कि वह वार फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का टाइटल फिलहाल “पठान” बताया जा रहा है बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान राजकुमार हीरानी की अगली फिल्म सोशल कॉमेडी के ऊपर भी कर सकते हैं.

Fanmade ट्रेलर पर डिसलाइक की बाढ़
जैसे ही पठान फ़िल्म की घोषणा की गई तब से ही सोशल मीडिया पर लोगों में शाहरुख खान की इस फ़िल्म को लेकर काफी गुस्सा और नाराज़गी देखने को मिली. लोगों ने यूट्यूब पर अपलोड हुए पठान फ़िल्म के Fanmade ट्रेलर को ऑफिसियल समझकर डिसलाइक करना चालू कर दिया.

इतना ही नही शाहरुख खान के कामों से खुश भक्तों ने इस Fanmade ट्रेलर में ऐसा न जाने क्या देख लिया जिसमें भक्त इस  ट्रेलर को भी ज़रूर देखने और उसे शेयर करने की गुहार लगा रहे हैं. साथ ही साथ शाहरुख खान को ‘देशभक्त’ का प्रमाण भी दे रहे हैं. भक्तो के इस अच्छे काम को देखते हुए लोग सोशल मीडिया पर खूब वाह वाह कर रहे हैं.

“पठान का बच्चा हूँ..”

लॉक डाउन के बाद फिल्म इंडस्ट्री का काम ट्रैक पर आ रहा है. शूटिंग शुरू होने के बाद अब कौन सा कौन सा कौन सा का दौर भी शुरू हो गया है. बीते करीब 2 सालों से शाहरुख खान के फैंस उनके अपकमिंग फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक है. साल 2018 “जीरो फिल्म” के बाद से ही शाहरुख के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने को बेताब है.

जबकि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म यशराज बैनर के तले बनेगी रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख अपने अब तक के सबसे ग्रांड रोल में नजर आएंगे.

इस फिल्म में सिद्धार्थ का आईडिया शाहरुख खान को बहुत पसंद आया है. शाहरुख खान ने यह भी कहा है कि वह भी ऐसी ही किसी फिल्म का इंतजार कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक पठान की घोषणा खुद आदित्य चोपड़ा करेंगे और इस फिल्म की शूटिंग डेट और प्लेस तय करना शुरू भी हो गया है.

बता दें कि शाहरुख खान के फैन्स के लिए जाहिर तौर पर ये बड़ी ट्रीट होगी क्योंकि शाहरुख की तकरीबन 2 साल बाद कोई फिल्म अनाउंस होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.