पिता पुत्र की हिरासत में मौ’त के आरोपी पुलिस अफसर कि क’रोंना से मृत्यु !

नई दिल्ली: तमिलनाडु के थौथुकुडी जिले में एक पुलिस उप-निरीक्षक, पिता-पुत्र की जोड़ी की हिरासत में मौ’त के मामले में गिरफ्तार 10 पुलिस कर्मियों में से एक की सोमवार को तड़के मदुरई में कोविद -19 की मौत हो गई, एएनआई ने बताया। पॉलोनुराई को को’रोनो वा’यरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद 24 जुलाई को सरकारी राजाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने मदुरै सेंट्रल जेल में रहने के दौरान संक्रमण का अनुबंध किया था। 56 वर्षीय पुलिस अधिकारी को “अनियंत्रित मधुमेह” था, द हिंदू ने बताया।

सत्तनकुलम हिरासत में मौ’त का आरोप लगाते हुए SSI पॉलदुरई ने GRH में COVID -19 को आ’त्मह’त्या कर ली (इंडियन एक्सप्रेस न्यूज)

MADURAI: पुलिस के विशेष उप-निरीक्षक पॉलदुरई, सोमवार को वीरवार को सरकारी राजाजी अस्पताल (जीआरएच) में COVID -19 के कारण सत्तनकुलम कस्टोडियल डे’थ केस में गि’रफ्तार 10 आरोपियों में से एक की मौ’त हो गई।

इससे पहले 5 जुलाई को, 56 वर्षीय पॉलदुराई को कथित हिरासत में या’तना और थुथुकुड़ी के पिता-पुत्र व्यापारी जोड़ी जयराज और बेनिक्स की जून के बाद सथानकुलम पुलिस स्टेशन में मौ’त के मामले में गि’रफ्तार किया गया था।

पॉलदुरई जो मदुरै सेंट्रल जेल में बंद थे, ने 24 जुलाई को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और उन्हें COVID -19 उपचार के लिए GRH में स्थानांतरित कर दिया गया।

उनके उपचार में सप्ताह में तीन दिन पहले, पॉल्डुराई की पत्नी मंगायार्थिलगम ने 8 अगस्त को मदुरई के पुलिस आयुक्त (सीओपी) प्रेम आनंद सिन्हा को एक याचिका सौंपी, जिसमें उनके बीमार पति को कन्नियाकुमारी (उनके मूल स्थान) के एक निजी अस्पताल में ले जाने की अनुमति देने का अनुरोध किया गया। उपचार।

अपनी याचिका में, उसने कहा कि “उसकी स्वास्थ्य स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है और यह हाल ही में गंभीर हो गया है।”

इस समय, पॉल्डुराई ने सोमवार को लगभग 2.30 बजे जीआरएच में अंतिम सांस ली।

(इंडियन एक्स्प्रेस से हू-बहू ट्रांसलेट की गई – हैडिंग ई लाईव से)

Leave a Reply

Your email address will not be published.