जेल में बंद दो यु’वति’यों के साथ 12 पुलिसकर्मियों पर गैं’गरे’प का आ’रोप, नगमा बोलीं- इसपर मीडिया कब शर्मिंदा होगीं

नई दिल्ली : बोलता हिंदुस्तान की खबर के अनुसार भा’जपा शा’सित हरियाणा में जे’ल में बं’द दो यु’वति’यों के साथ 12 पु’लिस’क’र्मियों द्वारा गैं’गरे’प का मा’म’ला सामने आने से ह’ड़कं’प मच गया है। खबर के मुताबिक, हरियाणा के सोनीपत के एक थाने में जे’ल में बं’द दो यु’वति’यों के साथ गैं’गरे’प और मा’रपी’ट के मामले में एफआईआर द’र्ज की गई है। बताया जाता है कि सो’नी’पत जिले में दो लो’गों की ह”त्या के आ’रोप में इन दो यु’वति’यों को गि’रफ्ता’र किया गया था। पुलिस उन्हें गि’रफ्ता’र कर बोडाना थाना ले आई। जहां उनके साथ गैं’गरे’प कि’या गया। वि’रो’ध करने पर उनके साथ मा’रपी’ट की गई। इनमें से एक के श’री’र के अं’दरू’नी हिस्सों को नु’कसा’न पहुं’चा’या गया। जिसकी हा’लत का’फी ख’रा’ब है।

बताया जा रहा है कि इनमें से एक यु’वती की मां ने म:हिला आ’योग और को:र्ट में या’चिका देकर बे’टी के साथ जे’ल में दु’ष्क’र्म होने के आ’रो’प भी लगाए थे। शि’का’यत मिलने पर पुलिस ने 30 जुलाई को रि:पोर्ट दर्ज की थी। वहीं इस मामले में अधिवक्ता ने एफ आई आर की कॉ’पी को द’बा’ने के आ’रो’प ल’गा’ए थे ।

इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा ने भा’रती’य जन’ता पार्टी पर नि’शा’ना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “यह बहुत ही घृ’णि’त है। गो’दी मी’डिया और कंगना राणावत को इसके लिए श’र्मिं’दा होना चाहिए। जो भी भा’जपा शा’सित प्रदेश में हुआ। सोनीपत में जे’ल में बंद 2 ल’ड़’कि’यों के साथ द’र्जन’भर पुलिसवालों ने सा’मू’हिक ब’ला’त्का’र किया। भा’ज’पा शासित राज्यों में बे’टि’यों की इ’ज्ज’त ब’चा’ओ इन भे’ड़ियों से।”

आपको बता दें कि रे’प पी’ड़ि’तों के लिए आवाज उठाने वाली सोशल एक्टिविस्ट योगिता भणाया ने इस खबर को ट्विटर पर शेयर किया है। गौरतलब है कि भा’जपा शा’सित प्रदेशों में म’हि’ला सुरक्षा के दावों की सरे’आम ध’ज्जि’याँ उ’ड़ा’ई जा रही हैं।

जबकि बे’टि’यों को बचाने के नारे देने वाली भाजपा सरकार लोगों को बे’वकू’फ बनाने में व्यस्त हैं।

(खबर बोलता हिंदुस्तान से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.