मशहूर अभिनेत्री ‘ पूनम पांडे ‘ ने सैम अहमद की शादी, शेयर की खूसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली : पूनम पांडे ने इस सप्ताह सैम बॉम्बे ( सैम अहमद) के साथ शादी के बंधन में बंधी और शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया। दोनों ने जुलाई में अपनी सगाई की घोषणा की है । अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने मंगेतर सैम बॉम्बे (सेम अहमद) के साथ शादी के बं’धन में बं’ध गई हैं। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के समारोहों की तस्वीरें साझा कीं। 46 वर्षीय सैम अहमद बॉम्बे फिल्म निर्देशक हैं ।

पूनम ने दूल्हा-दुल्हन के रूप में कपड़े पहने उनकी एक तस्वीर साझा की और इसे कै’द किया, “यहां आपके साथ सात जी’वनकाल की त’लाश है।” जबकि पूनम को एक वि’शाल नीले रंग की कढ़ाई वाली लहंगे में एक कुर्सी पर बैठा हुआ देखा गया है, जिसमें विशाल मं’जी’तिका और कलीरे हैं, सैम एक रंग-समन्वित शेरवानी में है क्योंकि वह उसके साथ खड़ी है ।

उन्होंने अपनेशादी समारोह से एक स्पष्ट तस्वीर भी साझा की, जिसमें कैप्शन में सिर्फ एक दिल का इमोजी था। यह पूनम को एक लहंगा में दिखाती है, जो एक घूंघट के साथ पूरी होती है, जो उसकी हँसी को छिपाने में विफल रहती है क्योंकि सैम उसे समारोह के दौरान गले लगाता है ।

सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। यह शायद उनके मेहंदी समारोह से है। जबकि पूनम एक पेस्टल ग्रीन लहंगे में फुलसाइज जैकेट के साथ नजर आ रही हैं क्योंकि वह कैमरे में अपनी मेहंदी से सजे हाथ दिखाती हैं, सैम एक काले रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने शैंपेन पकड़े हुए भी अपने हाथों को चारों ओर से लॉक किया हुआ है।

इस जोड़ी ने जुलाई में अपनी सगाई की घोषणा की थी। सैम ने अपनी अंगूठी दिखाते हुए उनकी एक तस्वीर साझा की थी और उसे कैप्शन दिया था, “हमने आखिरकार ऐसा किया!” पूनम ने टिप्पणी के साथ अपने पोस्ट को स्वीकार किया, “सर्वश्रेष्ठ भावना।”

दोनों को पहले मई में मरीन ड्राइव पुलिस द्वारा लॉ’कडा’उन उल्लंघन के लिए बुक किया गया था। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, वे अपने बीएमडब्ल्यू में घू’म रहे थे, जिसे जब्त कर लिया गया। एक नोटिस के बाद दोनों को हि’रासत में लिया गया और फिर रिहा कर दिया गया। दोनों के खि’लाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में भारतीय दं’ड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत और राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था ।

(हिंदुस्तान टाइम्स से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.