Sports

डेविड वॉर्नर और विलियमसन का IPL मैच के बाद रोजा खोलते हुए वायरल हुए वीडियो

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सीजन की शुरूआत बेहद रोमांचक रही. अभी तक लगभग सभी टीमों ने इस सीजन में अपना खाता खोल लिया है. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद अभी तक सीजन में अपना खाता नहीं खोल सकी है. तीन में लगातार टीम को करीबी हार का सामना करना पड़ा है. जिसकी निराशा डेविड वॉर्नर (david warner) के चेहरे पर खास देखने को मिली है. साथ ही केन विलियमसन (kane williamson) की भी कमी टीम को खल रही है. तो वहीं इस बीच राशिद खान (Rashid khan) ने एक वीडियो पोस्ट किया है.
मैच के बाद राशिद ने रिकॉर्ड किया खास वीडियो ।

राशिद की ओर से पोस्ट किया गया वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल यह वीडियो डिनर के दौरान का है. जब तीन क्रिकेटर एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 17 अप्रैल को मुंबई और हैदराबाद के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला था. इस मैच में अच्छी शुरूआत करने के बाद भी आखिर में टीम कमजोर पड़ गई थी.

अपने तीसरे मुकाबले में हैदराबाद खाता खोलने के इरादे से उतरी थी. लेकिन, डेविड वॉर्नर (david warner) और जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद एक भी खिलाड़ी अंत तक मैच को फिनिश करने की काबिलियत नहीं दिखा सका. इस दौरान मिडिल ऑर्डर में एक बार फिर केन विलियमसन की नामौजूदगी टीम को खासा खली और इस मुकाबले को हैदराबाद ने सिर्फ 13 रन से गंवा दिया.
सामने आया वॉर्नर और विलियमसन का रोजा तोड़ते हुए वीडियो

राशिद खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में केन विलियमसन के साथ ही कप्तान डेविड वॉर्नर भी नजर आ रहे हैं. दरअसल इन दोनों ही लीजेंड खिलाड़ियों का रोजा का व्रत चल रहा है. ऐसे में दोनों अफतारी (शाम के दौरान व्रत खोलना) के लिए बैठे हैं. इस मूमेंट को राशिद ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

वीडियो में देख सकते हैं कि राशिद वॉर्नर (david warner) से पूछते हैं कि, आज आपका व्रत है. इसके जवाब में कप्तान कहते हैं कि हां मेरा व्रत और अभी मैं काफी ज्यादा प्यासा हूं और भूख भी लगी है. इसके बाद राशिद विलियमसन से पूछते हैं कि आप भी अभी ऐसा ही कुछ फील कर रहे हैं. इस पर जवाब में केन हां बोलते हैं. इसके बाद तीनों खिलखिलाकर हंसने लगते हैं.
राशिद खान ने वीडियो को दिया खास कैप्शन

इस वीडियो को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि इन दिनों डेविड वॉर्नर (david warner) और विलियमसन का रोजा चल रहा है और रोजा रखने के साथ ही कप्तान वॉर्नर पूरी मजबूती के साथ मैदान पर अपनी टीम की तरफ से मुकाबलों में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में राशिद ने लिखा है कि, “2 लीजेंड्स हमारे साथ व्रत खोलते हुए”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *