रिया ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- हमारी लाइफ को खत’रा है, कोई मदद नहीं कर रहा है…

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. उनका व्हा’ट्सएप चैट भी वायरल हुआ था, जिसमें ड्र*ग लेने की बात सामने आई है. सुशांत केस में अब एंगल से भी जांच होने की बात कही जा रही है. इसी बीच रिया चक्र’वर्ती का एक वीडियो सामने आया है,

जिसमें उन्होंने अपने परिवार की जान को खत’रा बताया है. रिया चक्रवर्ती ने यह वीडियो इंस्टा’ग्राम पर पोस्ट किया है. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. रिया चक्र’वर्ती ने वीडियो पोस्ट कर लिखा: “यह मेरी बिल्डिंग का कम्पाऊंड है. वीडियो में यह शख्स मेरे पिता इंद्र’जीत चक्र’वर्ती (रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर) हैं.

Rhea
File Photo: Rhea

हम लोग ईडी, सीबी’आई और अन्य जांच एजे’सिंयों के साथ कॉ’र्पोरेट करने के लिए घर से निक’लने की कोशिश कर रहे हैं.

मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है. हमने स्था’नीय पुलिस स्टेशन को जानकारी दी है और वहां गए भी थे, लेकिन कोई मदद नहीं मिली.

हमने जांच एजें’सियों से भी इसे लेकर बात की थी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. यह परिवार कैसे जिंदा रहेगा? हम सिर्फ मदद मांग रहे हैं सिर्फ इस’लिए कि जांच एजें’सियों के साथ सहयोग कर सकें.

हम मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हैं ताकि हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें. कोविड के इस समय में बेसिक कानून व्यवस्था संबंधी निय’मों का पालन करने की जरूरत है. धन्यवाद.”

File Photo: Rhea

रिया चक्रवर्ती द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके घर के बाहर पत्रकारों की भारी भीड़ जमा है. उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को लंबे समय से जहर पिलाया जा रहा था.

उन्होंने रिया को ‘ह*त्यारी’ तक कहा. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में केके सिंह ने कहा, ‘रिया मेरे बेटे को लंबे समय से ज*हर पिला रही थी.

वो हत्यारी है. जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को अविलंब गिर’फ्तार करे और उसे स’जा दिलाएं.’

https://www.instagram.com/p/CEYg61Nnwoe/?igshid=6lf68gaebx64

Leave a Reply

Your email address will not be published.