सबा नकवी ने आमिर खान के तुर्की जाने को लेकर कह दी ये बात

अभिनेता आमिर खान के तुर्की दौर और वहां की फर्स्ट लेडी से मुलाकात को लेकर सियासी घमा”सान मच गया है। इस बीच वरिष्ठ पत्रकार सबा नकवी ने इस पूरे मामले में आमिर का बचाव करते हुए ट्वीट किया, जिसके बाद वे ट्रोल्स के नि”शाने पर आ गईं। सबा नकवी ने लिखा, ‘शर्त लगा लीजिये,

अगर अक्षय कुमार तुर्की या कहीं दूसरी जगह शूट कर रहे होते और वहां के राष्ट्रा”ध्यक्ष से मुलाकात करते तो इस तरह की बहस ही नहीं होती…’। इस ट्वीट के बाद तमाम यूजर्स नकवी को ही नसीहत देने लगे। सुधा रानी नाम की यूजर ने लिखा, ‘बचाव मत करिये, अक्षय कुमार संभवत: तुर्कों से मुलाकात भी नहीं करते…’।

सलीम खान नाम के यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार सच्चे देशभक्त हैं, आमिर की तरह एंटी नेशनल नहीं हैं।’ पल्लवी ने लिखा,

‘आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही तुर्की संयुक्त राष्ट्र और दूसरे फोरम पर कश्मीर का मुद्दा उठा रहा है। तुर्की, मलेशिया और चीन FATF के मुद्दे पर पाकिस्तान को सपोर्ट करते रहे हैं।

ऐसे में क्या किसी राष्ट्रवादी को इन देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मुला”कात करनी चाहिए?।’ उध, हुसैन अली खान ने लिखा, ‘अगर वह (अक्षय कुमार) अपनी फिल्म की शू”टिंग के लिए पाकि”स्तान या चीन भी जाते तब भी कोई विवाद नहीं होता क्योंकि वे सत्तारूढ़ पार्टी के लाडले बेटे हैं…’।

आपको बता दें कि आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की में हैं। वहां उन्होंने राष्ट्रपति रेचप तैयप एर्दोगन की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की।

इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद सि”यासी तूफान मच गया। आमिर खान ट्रोल होने लगे। ट्विटर पर उनकी फिल्मों को बाय”कॉट करने की मांग उठने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.