सलमान खान को जान से मा’रने की सा’ज़िश रचने वाला राहुल गिर’फ्तार!

एसजीएम नगर में सरकारी राशन डिपो चलाने वाले प्रवीण की हत्या मामले में उत्तराखंड से गि”रफ्तार मास्टर माइंड राहुल ने बांद्रा मुंबई में जनवरी के पहले सप्ताह में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की रेकी भी की थी. जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इसी वजह से राहुल ब्रांदा में दो दिन रहा था.

इस दाैरान देखा था कि सलमान खान किस समय घर से बाहर निकलता है और कहां-कहां जाता है. मंगलवार को यह जानकारी डीसीपी मुख्यालय राजेश दुग्गल ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में पत्रकारों को दी. डीसीपी दुग्गल के अनुसार राहुल कु”ख्यात गैं”गस्टर लारेंस बिश्नोई गैं”ग का शार्पशू”टर है.

लारेंस बिश्नोई फिलहाल जोधपुर राजस्थान की जे’ल में बंद है. डीसीपी ने बताया कि सलमान खान की रेकी कर इसकी जानकारी राहुल ने लारेंस बिश्नाई तक पहुंचाई थी.

लारेंस बिश्नोई सलमान खान से रं”जिश रखता था. 2018 में जोधपुर में पाडा हिरण शि’कार मामले में सलमान खान के बरी हो जाने से लारेंस दुखी था. लारेंस ने सलमान खान को मारने की ध”मकी भी दी हुई थी.

पुलिस मान रही है कि लारेंस अब सलमान खान की ह”त्या की योजना बना रहा था. इसलिए उसने राहुल से सलमान खान की रेकी कराई थी. राहुल पर फरीदाबाद ही नहीं झज्जर, पंजाब, भिवानी में ह”त्या व फि”रौती मांगने के मामले दर्ज हैं.

राहुल ने पिछले छह माह में चार ह’त्या की हैं। पुलिस ने राहुल से पि”स्टल भी बरा”मद की है. अब पुलिस राहुल को अदालत में पेश कर रिमां”ड पर लेगी. बता दें कि 24 जून को एसजीएम नगर में सरकारी राशन डिपो चलाने वाले प्रवीण की गो”ली मा’रकर ह”त्या कर दी थी.

हत्या का मास्टर माइंड भिवानी निवासी राहुल उर्फ सन्नी पुलिस ने रविवार को उत्तराखंड से गि’रफ्तार किया था. साल 2018 में प्रवीण ने राहुल उर्फ सन्नी को अ’वैध हथि”यार रखने के आ”रोप में गिर”फ्तार कराया था. उसका बदला लेने के लिए राहुल ने वा”रदात को अंजाम दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.