वीडियो बना रहे थे शाहरुख़ खान, पीछे से आई ऐसी आवाज़ की श’र्म के मा’रे ला’ल..

बॉलीवुड में शाहरूख खान को रोमांस किंग और किंग खान के नाम से भी जाना जाता है। भले ही शाहरुख खान भी देखो चौक से एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हो लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस के साथ जोड़ते हुए नजर आते हैं। शाहरुख खान देश के तमाम मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखते हैं।

हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी फिल्म ”रईस” के डायलॉग को बोलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अचानक पीछे से एक ऐसी आवाज आती है और शाहरुख खान शर्म से बि’ल्कु’ल लाल हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान गं’भी’र होकर कह रहे हैं, “कोई भी धं’धा छोटा या बड़ा नहीं होता और धं’धे से बड़ा कोई ध’र्म नहीं होता” शाहरुख खान जैसे ही ये डॉयलाग बोल रहे होते हैं, तभी पीछे से आवाज आती है, “अरे तू जल्दी से पिक्चर चालू कर ना, धं’धा-धं’धा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा.” पीछे से इस आवाज को सुनकर शाहरुख खान अचानक ही हंसना शुरू कर देते हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ”जीरो” में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। साल 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी अगली किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और उनके फैंस ब्रे’स’ब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, अब यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि शाहरुख खान ज्यादा देर तक ना सही, लेकिन बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। जी हाँ शाहरुख़ फिल्म ब्र’ह्मा’स्त्र में गेस्ट एप्पीरिएंस देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.