मोहम्मद शमी को न खिलाने पर हरभजन सिंह का बड़ा बयान, कहा- पता नही..

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे वनडे मुकाबले में मोहम्मद शमी को नहीं खिलाया गया और आने वाले टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया है. इस खबर के बाद भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह चौंक गए हैं. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी जहां विराट ने बताया कि शमी को इस मैच के लिए आराम दिया गाय है.

उनकी जगह टीम में नवदीप सैनी को शामिल किया गया. पहले वनडे में 9 ओवर में 80 रन देने वाले शार्दुल ठाकुर को एक बार टीम में जगह मिली. इसके बाद हरभजन ने कहा कि, ” मुझे नहीं पता कि शमी को क्यों नहीं खिलाया गया है. हरभजन ने प्री मैच शो के दौरान ये बात कही. हरभजन ने कहा कि मैं नवदीप सैनी के टीम में आने से खुश हूं लेकिन उन्हें शार्दुल ठाकुर की जगह लाना चाहिए थे.

क्योंकि शार्दुल पिछले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे.” बता दें कि भारत को पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव ने भी कहा था कि नवदीप सैनी को टीम में लाना चाहिए.

क्योंकि आपके पास एक विकेट लेने वाला गेंदबाज होना चाहिए. क्योंकि बुमराह को न्यूजीलैंड के बल्लेबाज काफी बेहतरीन ढंग से खेल रहे हैं. सैनी ने अपना वनडे डेब्यू वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था और अपने पेस, बाउंस से सबको चौंका दिया था. मैच में इस बार कुलदीप की जगह चहल को लाया गया जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया.

कपिल देव ने किया नवदीप सैनी का बचाव

जहां एक तरफ हरभजन सिंह ने तो मोहम्मद शमी के टीम में चयन नहीं होने पर हैरानी जतायी तो वहीं भारत के पूर्व कप्तान दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव ने एबीपी न्यूज पर अपनी राय देते हुए मोहम्मद शमी के स्थान पर नवदीप सैनी के चयन का बचाव किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.