शरजील इमाम पर ओवैसी का बड़ा बयान, बोले “इण्डिया कोई मुर्गी की गर्दन नही है”

शारजील इमाम, जिन्होंने शाहीन बाग़ प्रोटेस्ट को इंटरनेशन लेवल प्रोटेस्ट के तौर पर खड़ा किया, एक दिन अचानक से बयान दिया, इस प्रोटेस्ट को अब खत्म कर देना होगा, वजह क्या थी आज तक पता नही चली, प्रोटेस्ट आज भी हो रहा है, लेकिन शारजील इमाम के बिना। उसके बाद शरजील की जिंदगी में भूचाल आ गया

जेएनयू के छात्र शरजील इमाम का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो नॉर्थ ईस्ट और असम को हिंदुस्तान से हमेशा के लिए अलग करने की बात कह रहा है. शरजील के खिलाफ गुवाहाटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. शरजील के बयान पर एमआईएम अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भारत को कोई तोड़ नहीं सकता. ये मुल्क है, कोई मुर्गी की गर्दन नहीं।

शरजील इमाम

उधर, असम सरकार के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शरजील पर कार्रवाई के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा, ”दिल्ली में शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन के मुख्य आयोजक शरजील ने कहा है कि असम को शेष भारत से काट दिया जाना चाहिए. असम सरकार ने इस देशद्रोही बयान का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला किया है.”

अलीगढ़ पुलिस के मुताबिक शरजिल इमाम का ये वीडियो 16 जनवरी को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी कैंपस में भाषण का है. पुलिस ने देशद्रोह के मामले में शरजिल पर केस दर्ज कर लिया है. शरजील इमाम के बयान को बीजेपी ने जेहाद बताया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने वीडियो को शाहीन बाग का बताते हुए दावा किया कि वहां भारत के टुकड़े करने की साज़िश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन की जगह शाहीन बाग नहीं, बल्कि दिशाहीन बाग है, तौहीन बाग है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.