शादी के 9 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने किया सलमान खान के साथ अपने रिश्ते का खुलासा

अक्सर आपने Bollywood में बनते बिगड़े रिश्तों की कहानियां देखी होंगी। चाहे समय अभी का हो या फिल 90 के दशक का आज भी अफेयर्स की खबरों का सिलसिला थमा नहीं है।

वहीं अगर 90 के दशक में अपने ठुमके से लाखों फैंस को अपना दीवाना बना चुकी Actress Shilpa shetty की बात करें तो Shilpa Shetty का नाम कई दिग्गज स्टार्स के साथ जोड़ा गया।

इस दौरान किसी के साथ Shilpa ने अपने रिश्ते को कबूल किया तो किसी के साथ चुपचाप Dating करती रही लेकिन शादी के कई साल बीत जाने के बाद Shilpa ने एक बड़ी खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Image: Shilpa Shetty, Salman Khan

दरअसल Actress Shilpa Shetty ने शादी के 9 सालों बाद Bollywood Superstar Salman Khan के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया.

बता दें कि उन दिनों Salman Khan और Shilpa Shetty के अफेयर्स की खबरें जोरों पर थी. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया।

बताया जाता है कि Shilpa Shetty और Salman Khan का प्यार फिल्म शूटिंग के दौरान चढ़ा लेकिन अपने इस प्यार का जिक्र दोनों कभी खुलकर नहीं कर पाए।

लेकिन अब जाकर Shilpa Shetty ने पुराने दिनों को याद करते हुए Salman को लेकर बड़ा खुलासा किया। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि Salman Khan अक्सर उनके घर जाया करते थे. और रात को भी वहीं रूक जाते थे.

इस दौरान सलमान शिल्पा के पापा के साथ काफी मस्ती भी किया करते थे। जी हां, Shilpa ने बताया कि Salman Khan उनके घर कभी भी आ जाते थे और हम सब मिलकर मस्ती करते थे।

salman Khan का हमारे साथ रिश्ता एकदम परिवार जैसा हो गया था। पापा के साथ Salman ड्रिंक्स भी करते थे, ऐसे में वे पापा सलमान के साथ काफी ज्यादा क्लोज थे।

अपने इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि जब उनके पिता का निधन हुआ तब सलमान उनके घर पर ही आए हुए थे और वो उसी टेबल पर जा बिछे थे जहां दोनों अक्सर ड्रिंक्स किया करते थे।

शिल्पा ने बताया कि Salman Khan को पापा का साथ बहुत याद आ रहा था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता बन गया था।

लेकिन ये रिश्ता काफी समय तक टिक नहीं पाया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। खबरों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थी.

ऐसे में जब Shilpa Shetty को इस बात का पता चला कि सलमान के साथ उनका कुछ नहीं होने वाला तो उन्होंने Salman Khan का साथ छोड़ दिया।

कुछ साल बीत जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने British Indian Businessman Raj Kundra से शादी की। दोनों ही तब सुर्खियों में आए थे जब दोनों ने मिलकर IPL Team Rajasthan Royals को खरीद लिया था.

दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी। आज दोनों एक खुशहाल परिवार की तरह जी रही हैं।
यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे अभी तक पहुंचाइए. साथ ही हमारे फेसबुक पेज को फॉलो भी कर लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.