शाहीनबाग: सोनम कपूर का बड़ा बयान, कहा- हिन्दू हो तो…

शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन के बीच शख्स द्वारा की गई फाय’रिंग पर देशभर में गु’स्सा है। कुछ ऐसा ही ट्वीट ऐक्ट्रेस सोनम कपूर ने किया। उन्होंने इसे बांटने वाली राजनीति की उपज बताया। सोनम ने लिखा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि भारत में ऐसे गो’ली बारी भी होगी। शाहीन बाग में फायरिंग से जुड़े एक खबर को शेयर करते हुए सोनम कपूर अहूजा ने लिखा, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने कभी सोचा तक नहीं था कि ऐसा भारत में होगा.

बांटनेवाली यह खतर’नाक राजनीति बंद होनी चाहिए। यह घृणा को बढ़ावा दे रही है। अगर आप हिंदू धर्म को मानते हैं तो समझिए कि यह धर्म कर्म और धर्म का है और यह दोनों में से कुछ नहीं है।’ जामिया नगर में नागरिकता संशोधन कानून के खि’लाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर फाय’रिंग के दो दिन बाद शनिवार को शाहीन बाग में गोली चली। एक शख्स ने CAA के खि’लाफ धरना स्थल से कुछ ही दूर हवा में दो गो’लियां चलाईं।

फाय’रिंग की आवाज सुन मौके पर अफरा तफरी मच गई। हालांकि पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे तुरंत गिर’फ्तार कर लिया। आसपास के लोगों ने बताया कि पुलिस जब उसे ले जा रही थी, तो वह ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहा था। जब लोगों ने उससे पूछा कि ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा, ‘हमारे देश में किसी और की नहीं चलेगी। सिर्फ हिं’दुओं की चलेगी।’

यह जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और साथ ही सोनम कपूर के इस बयान पर आपकी क्या राय है वह भी कमेंट करके बतायें. यह आर्टिकल पढ़ने के लिए शुक्रिया.

शाहीनबाग से जुड़ी हर खबर को हम अपडेट कर रहे हैं. शाहीनबाग से जुड़ी सभी खबर को पढ़ने के लिए हमारे पेज ‘आज़ाद भारत’ को फॉलो कर सकते हैं. @1livenews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.