सुदर्शन न्यूज़ की मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है दिल्ली हाई कोर्ट ने कर दिया कारवाई की बात

सुदर्शन न्यूज़ टीवी वह चैनल है और जिसका मालिक सुरेश चव्हाणके है । और यह शख्स आए दिन अपने कार्यक्रमों में एक विशेष समुदाय को टारगेट करता रहता है। इस वक्त देश में कोरोना वायरस संक्रमण चल रहा है उस पर इस सुदर्शन न्यूज़ चैनल पर कोई खबर नहीं मिलेगी कोरोनावायरस को लेकर खबरें चलाई थी जब दिल्ली में तब्लीगी जमात का मामला सामने आया था।

लोगों की करोड़ों नौकरियां जा चुकी है लेकिन बड़े-बड़े चैनल ही उन पर चर्चा करने को तैयार नहीं है सब चैनल सुशांत और रिया चक्रवर्ती पर व्यस्त हैं । कोई ही कोरोनावायरस को लेकर सरकार से सवाल करने को तैयार नहीं है कि आखिर देश में कोरोनावायरस कंट्रोल क्यों नहीं हो पा रहा है कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

सुदर्शन टीवी और इस कार्यक्रम में यूपीएससी जिहाद के नाम से एक कार्यक्रम शुक्रवार को होने वाला था और उस कार्यक्रम में कहता हुआ नजर आ रहा था कि यूपीएससी में अचानक मुसलमान कैसे बढ़ गए। और इस कार्यक्रम में विशेष समुदाय को बेबजह निशाना बनाया जा रहा था। ऐसे वक्त में जब देश में कोरोना वायरस संक्रमण पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा तेजी से फैल रहा है हर दिन पूरी दुनिया में भारत में सबसे ज्यादा मामले आ रहे है ।

लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट याचिका पर सुनवाई करते हुए सुदर्शन टीवी द्वारा प्रसारित होने वाले इस विवादा’स्पद कार्यक्रम पर रोक लगा दी है। क्योंकि इस न्यूज़ चैनल पर हर वक्त नफ’रती एजेंडा चलाया जाता है। और जिससे इसे एक बड़ी राजनीतिक पार्टी को बहुत फायदा होता है। लेकिन बेरोजगारी को लेकर और कोरोना’वायरस को लेकर महंगाई को लेकर इस चैनल पर कोई कार्यक्रम नही हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.