सुशांत के,स-जी न्यूज की वीडि,यो में मची खल,बली,अगर रि,या ऐसा नही करती तो बच जाते सु,शांत

नई दिल्ली: सुशांत केस में आज जो हम सच बताने जा रहे हैं. उसको जानना आपके लिए बेहद जरूरी है. जब से जी न्यूज ने सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो दिखाए हैं, रिया ड्र,ग्स गैंग में खलबली मच गई है. ये वो वीडियो जो रिया के ड्र,ग्स और उसके सिंडिंकेट का सबसे बड़ा खुलासा है. वो वीडियो जिससे साबित होंगे

कि कैसे रिया ने ड्र,ग्स के जाल में सुशांत को फंसा रखा था. बड़ी बहस आज इसी मुद्दे पर इस सवाल के साथ कि रिया चाहती तो बच जाते सुशांत? ये वीडियो रिया के धोखा चरित्र को साबित करने वाले हैं. वीडियो रिया पर आंखें खोलने वाला है. ये वीडियो रिया के दावों पर सवाल उठाने वाला है.


ये वीडियो रिया के प्रायोजित इंटरव्यू का सच बताने वाला है. रिया ने सुशांत को दोस्ती के नाम पर धोखा दिया. रिया ने कैसे सुशांत को लाचार बनाया. रिया ने किस तरह सुशांत के परिवारवालों से सच छिपाया. क्या ये सुशांत के साथ रिया के विश्वासघात का वीडियो नहीं है. सुशांत से प्यार के नाम पर रिया ने धोखा दिया, ड्र,ग्स दिया. काश! रिया ने सुशांत को बचा लिया होता 

जी न्यूज ने सबसे पहले सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम चलाई. हम इस मुहिम को तब तक जारी रखेंगे, जब तक सुशांत के परिवार को न्याय नहीं मिल जाता. इन दो वीडियो के सामने आने के बाद सवाल यही है कि क्या सुशांत को धीरे धीरे ज,हर दिया गया, जैसा उनके पिता ने कहा था. रिया सुशांत का ख्याल रखने की जगह उनका वीडियो क्यों बना रही थी?, सुशांत की हालत खराब थी तो रिया ने उनका ख्याल क्यों नहीं रखा?

डॉक्टर के पास क्यों नहीं ले गई? ऐसी हालत में सुशांत घर में क्यों थे? क्या इसी तरह से रिया सुशांत को कंट्रोल किया करती थी. क्या प्लानिंग के तहत रिया ने सुशांत को ड्र,ग्स दिया. तो बच जाते सुशांत! रिया को सुशांत को ड्र,ग्स से दूर रखना चाहिए था. रिया को सुशांत का इलाज कराना चाहिए था. रिया को मदद के लिए दोस्तों से बातचीत करनी चाहिए थी. रिया को सुशांत का बेहतर ख्याल रखना चाहिए था. रिया को हालत की जानकारी परिवार को देनी चाहिए थी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.