जहाँ भाजपा के “तेजेन्द्र बग्गा” ने मचाया था उत्पात, उस सीट का क्या हाल है जानिए-

तेजेन्द्र पाल सिंह बग्गा, भाजपा प्रवक्ता, जिन्होंने दिल्ली चुनाव् में जमकर धाँय धाँय करी, गोलियों वाली धाँय धाँय नहीं बोलियों वाली धाँय धाँय, वैसी ही जैसी यूपी पुलिस की ठांय ठांय थी। इन्होंने जमकर बवाल काटा विरोधियों को अंट शंट कहा लेकिन अब इनकी टांय टांय फिस्स होती नजर आ रही है।

शुरूआती रुझानों से पता लग रहा है कि भाजपा प्रवक्ता तेजेन्द्र पाल सिंग बग्गा आम आदमी कंडीडेट से काफी बड़े अंतर से पीछे चल रहे हैं। ऐसे में अगर वो हार जाते हैं तो पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए डूब मरने जैसा मुक़ाम होगा क्योंकि इस बन्दे ने अकेले भाजपा को जिताने का ठेका लिया था और खुदकी सीट ही दांव पर लगी हुई है।

JNU ट्रेजेडी के बाद जब दीपिका पादुकोण JNU गयीं थी तो इन्होंने उत्पात नहीं बल्कि उत्पात का बाप लेवल खड़ा कर दिया था। तेजेन्द्र पाल सिंग बग्गा ने लगभग उनकी फिल्म को “देशद्रोही” करार ही दे दिया था। इसके अलावा उन्होंने आम आदमी पार्टी पर कसकर जबर्दाश्त इल्जाम की बरसात करी। शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन पर भी उनका स्टेंड बहुत ही ज्यादा घटिया था।

बहरहाल आज दिल्ली में वोट काउंटिंग हो रही है, आम आदमी पार्टी पर लोगों ने विशवास दिखाया, जिन लोगों को लगता था फ्री बिजली पानी उनका संवैधानिक हक है उन्होंने केजरीवाल को सपोर्ट किया है और जिन लोगों को लगता है कि केजरीवाल देश की जनता को मुफ्तखोरी की आदत डाल रहा उन्होंने भाजपा को समर्थन किया है।

शुरूआती चुनावी रुझानों में भाजपा ने पिछली बार के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन सबसे ज्यादा दुर्गति अगर किसी की हुई है तो वो है कोंग्रेस, कोंग्रेस वैसे भो दिल्ली चुनाव में कही टिकना तो दूर की बात है दिख भी नही रही थी। अब बस देखना ये हैं कि केजरीवाल कितनी शीटें लेकर विधानसभा पहुँचते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.