JNU ह’मले पर इस कलाकार ने की सबकी बोलती बं’द, मुंह छुपा कर आ’तंकवा’दी आते हैं, देशभक्त…

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुए हिं’सक ह’म’ले के बारे में सोशल मीडिया पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रहे है। इस मामले में बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज़ ने भी ट्विटर पर इसकी आ’लोच’ना की है। इसी बीच ना’गरिक’ता संशो’धन का’नून के खि’ला’फ वि’रो’ध जाहिर कर चुके बॉलीवुड एक्टर और सावधान इंडिया के होस्ट रह चुके सुशांत सिंह ने भी ट्वीट किया है।

जिसकी वजह से एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वा’यर’ल हो रहा है। अपने ट्वीट में सुशांत सिंह ने न’का’बपो’श गुं’डों की तुलना आ’तंक’वादि’यों से की है। रविवार रात को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में न’काबपो’श लोगों द्वारा छात्रों और शि’क्ष’कों पर किए ह’म’ले की चारों तरफ निं’दा हो रही है।

छात्रों और शि’क्ष’कों पर हुए इस हमले को लेकर न केवल आम लोगों ने बल्कि बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े कई कलाकारों ने भी ट्वीट आ’पत्ति जताई है। सुशांत सिंह ने ट्विटर पर अपने ट्वीट में लिखा कि स्ट्रीट लाइट और इंटरनेट बंद करके, सीसीटीवी कैम’रे तोड़कर और मुंह छु’पा कर चोर और आ’तंक’वा’दी ही आते हैं, देशभक्त नहीं।

इसके अलावा सुशांत सिंह ने एक और ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा कि बिना मुंह ढंके, दिन के उजाले में गेटवे ऑफ इंडिया जा रहा हूं। देशभक्तों और देश के नौजवानों के साथ खड़े होने के लिए। आइये आप भी मुंबईकर। आ’त्मशु’द्धी का हवन हो रहा है, आ जाइए.” सुशांत सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि रविवार को जेएनयू में छात्रों शि’क्ष’कों को मिलाकर कम से कम 34 लोग ज़’ख्मी हुए है। छात्रों का आरोप है कि इस वा’रदा’त के पीछे एबीवीपी का हाथ है। वहीं भारतीय जनता पार्टी से जुड़े छात्र संगठन एबीवीपी ने इस घटना का आ’रो’प वा’मद’ल-स’मर्थ’क गु’टों पर जड़ दिया है। कुछ तस्वीरें मौजूद हैं, जिनमें ला’ठि’यों से लैस लोगों का समूह कैंप’स में घु’स’ते दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.