जे’एन’यू हिं’सा पर बोले वरुण धवन, कहा- ये ड’रा’ने की कोशिश नहीं होगी कामयाब अगर हम..

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जब से दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में छात्रों को समर्थन देने के लिए पहुंची है। तब से एक नया वि’वा’द शुरू हो चुका है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लोग दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की टिकट कैंसिल करके उसके स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों जेएनयू में हुई हिं’सा में छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष को समर्थन करने के लिए दीपिका पादुकोण यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंची थी। अब बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन ने भी जेएनयू सुपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस में हुई हिं’सा पर प्र’तिक्रि’या’ओं का दौर अभी भी जारी है।

इस मामले पर एक के बाद एक कई सेलेब्स की अलग-अलग राय देखने को मिल रही है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इस मुद्दे पर अपनी राय जाहिर की है। वह भी इस मुद्दे पर न्यू’ट्रल नहीं रह पाए हैं। अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D प्रचार कर रहे अभिनेता वरुण ने कहा, “मेरे ख्याल से हम इस तरह के मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते। आपको ऐसे हमलों की निं’दा करनी होगी.”

इसके साथ वरुण धवन ने आगे कहा कि ये ख’तरना’क और दुखद है कि चेहरे पर मा’स्क पहने लोग यूनिवर्सिटी में प्रवेश करते हैं और यह सब होता है। वहीं दीपिका के जेएनयू जाने के बाद ट्विटर पर मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “इस मुद्दे पर ट्विटर पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है, उस पर मैं ध्यान देने नहीं दे रहा हूं।

इसके अलावा वरुण को इस बात पर भरोसा है कि पु’लि’स जे’एन’यू में ह’मला करने वालों को जल्द ही ढूंढ निकालेगी। वरुण धवन के मुताबिक, पब्लिक प्रोफेशन होने की वजह से हम लोगों पर ह’म’ला बोलना आसान होता है। लोग इसलिए इसके खि’ला’फ नहीं बोल रहे हैं क्योंकि वो अपने बिजनेस को नुकसान नहीं होने देना चाहते हैं।

आपको बता दें कि एक तरफ सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को बॉ’यकॉ’ट करने की मुहिम जारी है तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने ए’सि’ड पी’ड़ि’ता पर बनी फिल्म ‘छपाक’ को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.