Video: खुद को छुड़ाने के लिए दहाड़ती रही शेरनी, मु’स्लिम महिला पालतू जानवर की तरह गोद में उठाकर ले गई

शेर को गोद में उठाने की बात सोचकर ही घबराहट होने लगती है। लेकिन एक महिला ऐसा करके सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। हालांकि, शेर उसका पालतू है। यह क्लिप कुवैत का बताया जा रहा है, जिसमें एक महिला शेर को गोद में उठाए सड़क पर चल रही है। जबकि शेर है कि खुद को छुड़ाने के लिए किसी बच्चे की तरह अपने हाथ-पैर चला रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग शॉक्ड हैं! उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि कोई कुत्ते-बिल्ली की तरह शेर को भी गोद में उठाकर चल सकता है। वैसे आपने इससे पहले कभी ऐसा नजारा देखा था?

कुवैत के समाचार पत्र Al-Anba के अनुसार, शेरनी को महिला और उसके पिता ने पालतू जानवर की तरह रखा हुआ है। हालांकि, जब गलती से वो घर से भागकर सड़क पर पहुंच गई और इधर-उधर घूमने लगी, तो वहां रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई। स्थानीय समाचार सूत्रों के मुताबिक, एनवायरमेंट पुलिस मौके पर पहुंची और बिग कैट को पकड़ने व उसे वापस बंदी बनाने में महिला की मदद की।

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक महिला बिग कैट को गोद में उठाए आत्मविश्वास के साथ चल रही है। जबकि शेरनी है कि दहाड़ते हुए खुद को महिला की पकड़ से छुड़ाने के लिए संघर्ष कर रही है। यह घटना रविवार को उस वक्त हुई जब ये शेरनी कुवैत सिटी के दक्षिण सबहिया (Sabahiya) इलाके में भाग गई। बता दें, कई खाड़ी राज्यों में खूंखार जानवर पालतू जानवर के रूप में मशहूर हैं।

इस वीडियो को Arlong नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। बता दें, इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 3 मिलियन से अधिक व्यूज, 1 लाख 39 हजार से ज्यादा लाइक्स और 23.8 हजार रीट्वीट्स मिल चुके हैं।

साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कुछ यूजर्स ने पूछा क्या ये कुत्ता है? तो कईयों ने इसे बेहद खतरनाक बताया। जबकि पशु प्रेमियों ने कहा कि इस शेरनी की असली घर जंगल है, उसे वहां छोड़ देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *