वसीम रिजवी को हुआ को’रो’ना, खुश होने वालों को कही बड़ी बात

लखनऊ: इन दिनों को’रो’ना सं’क्रम’ण तेजी से फैल रहा है। अब इस क्रम में शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी को को’रो’ना पॉ’जि’टिव पाया गया है। जानकारी के अनुसार, COV”ID1’9 पॉ’जि’टिव का परीक्षण करने के बाद वसीम रिजवी ने खुद को अलग कर लिया है। वह वर्तमान में इन-होम सं’गरो’ध है। को’रो’ ना वा’यर’स से सं’क्र’मित होने के बाद वसीम रिज़वी ने अपनी शैली में एक जि’ब लिया है। उन्होंने कहा, “लोगों को उसकी को’रो’ना पॉ’जि’टिव टेस्ट रिपोर्ट से खुश नहीं होना चाहिए। हम को’रो’ना को हरा’कर जल्द ही लौटेंगे।”

वसीम रिजवी ने खुद कहा है कि वह 15 सितंबर को रामपुर गए थे। वह अपने खि’ला’फ चल रहे मु’कदमे की जां’च में सहयोग करने के लिए रामपुर कोर्ट गए थे। वहां से लौटने के बाद, जब वह घर पहुंचे, तो उन्हें ल’क्ष’ण दिखाई देने लगे। उस समय के दौरान, उन्होंने महसूस किया कि वे भो’जन मसालों को सूं’घ नहीं सकते। उसके बाद, उसे पता चला कि उसकी सूँ’घने की श’क्ति पूरी तरह से चली गई थी। उन्होंने लखनऊ के चरक अस्पताल में को’रो’ना टे’स्ट करवाया और रि’पोर्ट पॉ’जि’टिव आने के बाद, उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से टे’स्ट कराने को कहा।

उन्होंने लोगो पर ह’म’ला किया और कहा, “वे मेरी को’रो’ना स’का’रात्मक रि’पोर्ट से खुश नहीं होना चाहिए, मैं जल्द ही को’रो’ना वा’य’रस को ह’रा’कर लौटूंगा।” वसीम रिजवी इस समय अपने घर में हैं। “अभी मुझे सं’क्रमण के दौरान केवल सि’र और पेट में द’र्द है, सूंघने की शक्ति चली गई है, इसलिए मैं अभी तक अस्पताल में डॉक्टरों की सलाह के बाद भ’र्ती नहीं हो रहा हूं,” वे कहते हैं ।

(इंग्लिश न्यूज ट्रेक से हिंदी रूपांतरण )

Leave a Reply

Your email address will not be published.