ज़ायरा वसीम ने बबीता फोगाट को दिया जवाब, कहा- अपने अहंकार को…

पहलवानी से भाजपा में शामिल हुईं बबीता फोगाट इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं. दरअसल उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए तबलीगी जमात पर निशाना साधा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया न्यूज़ट्रैक की खबर के मुताबिक, बीते दिनों ही उन्होंंने दावा किया है कि कई लोगों ने उन्हें फोन करके धम!की दी थी.

वहीं यह सब होने के बाद बबीता ने एक बार फिर अपनी बात रखी और उन्होंने एक वीडियो जारी किया। उन्होंने जाने अनजाने दंगल फेम जायरा वसीम को भी घसीट लिया. उन्होंने वीडियो में कहा, ”वो जायरा वसीम नहीं कि डरकर घर बैठ जाएंगी.” उनके इस शब्द के कहने के बाद जायरा वसीम ने भी एक ट्वीट किया है.

आप देख सकते हैं इस ट्वीट को उनका बबीता फोगाट को जवाब समझा जा रहा है. दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘अपने अहंकार से अपने अज्ञान को मजबूत न होने देंं। जब आप सत्य की तलाश करते हैं, तो विनम्रता के साथ तलाश करें’।

इस समय लोग इस ट्वीट को जायरा वसीम की तरीफ से बबीता फोगाट को दिया गया जवाब समझ रहे हैं जायरा वसीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले जायरा वसीम ने एक लंबा-चौड़ा ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह उनकी तारीफ न करें, क्योंकि ये उनके ईमान के खि!लाफ है।

आप सभी को पता ही होगा पिछले साल भाजपा में शामिल होने वाली 30 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय पहलवान ने कहा, हाल ही में मैंने कुछ ट्वीट किए थे, जिसके बाद कुछ लोगों ने फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सएप ट्विटर पर भद्दे संदेश भेजे ओर गा!लियां दीं जबकि कुछ लोगों ने फोन करके धम!कियां दीं।

उन्होंने कहा कि, ‘वह अभिनेत्री जायरा वसीम की तरह नहीं हैं कि वह डर के कारण घर बैठ जाएंगी। उनके किए गए इस ट्वीट में एक वीडियो था जिसमे उन्होंने कहा था,

‘मैं ऐसे लोगों से कहना चाहती हूं. मैं जायरा वसीम नहीं हूं कि मैं तुम्हारी धमकियों से डर जाऊंगी घर पर बैठ जाउंगी। तुम्हारी धम!कियां मुझे भयभीत नहीं कर पाएंगी, मैं बबीता फोगाट हूं हमेशा देश के लिए लड़ी हूं। मैं ऐसा लगातार करती रहूंगी अपने देश के लिए आवाज उठाउंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.